Home » दस रुपये के विवाद में दो शराब कारोबारियों को मारी गोली, स्थिति गंभीर

दस रुपये के विवाद में दो शराब कारोबारियों को मारी गोली, स्थिति गंभीर

by Gandiv Live
0 comment

गोलीकांड के विरोध में चैनपुर बाजार बंद, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग

पलामू। प्रिंट रेट से मात्र 10 रुपये अधिक लेने पर हुए विवाद में दो लोगों को गोली मार दी गयी। दोनों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। घटना चैनपुर बाजार के शराब दुकान पर घटी। शुक्रवार की शाम सोनू सोनी नामक युवक शराब खरीदने चैनपुर बाजार पहुंचा था। उसने एक बोलत शराब खरीदी जिसका प्रिंट रेट 170 रुपये था। लेकिन सेल्समैन द्वारा 180 रुपये लिया गया। इसका सोनू सोनी ने विरोध किया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसी बीच बीच बचाव करने के लिए राजू आर्य और रंजीत आर्य आये। दोनों के साथ सोनू सोनी उलझ गया। जिसके बाद राजूू और रंजीत ने मिलकर सोनू की पिटायी कर दी। पिटाई के बाद सोनू वापस घर गया और अपने दोस्तों के साथ हथियार लेकर आया। सोनू ने वापस आने के बाद दुकान में अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में राजू आर्य के सिर में जबकि रंजीता आर्य के पेट में गोली लग गई। घटना को अंजाम देने के बाद सोनू सोनी और उसके दोस्त हवाई फायरिंग करते हुए भाग खड़े हुए। चैनपुर थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि मामले में पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में कई तत्व खुलासा किया। पुलिस ने गोली कांड से जुड़े हुए संदिग्धों को हिरासत में लिया है, उनसे पूछताछ कर रही है। इधर, चैनपुर गोलीकांड के विरोध में आज सुबह से ही कारोबारियों ने बाजार बंद कर दिया है। कारोबारी गोली कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। कारोबारियों को कहना है कि अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने का आश्वासन मिलेगा। उसके बाद भी बाजार खोला जायेगा।
दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है
गोलीकांड में जख्मी दोनों कारोबारी की हालत गंभीर बनी हुई है। जख्मी राजू आर्य को सिर में गोली लगी है। पलामू के एक निजी नर्सिंग होम में उसके सिर से गोली को बाहर निकाल दिया गया है और उन्हें आॅब्जर्वेशन में रखा गया। वहीं जख्मी रंजीत आर्य को इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया। गोली कांड का आरोपी सोनू सोनी अपराधिक चरित्र का युवक है। वह पलामू में कई अपराधिक घटनाओं में शामिल रहा है। सोनू सोनी झारखंड और बिहार में कई ज्वेलरी लूट की घटनाओं का आरोपी है और कुछ महीने पहले ही जेल से बाहर निकला है।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live