Home » युवक का रेलवे लाइन पर शव मिलने से हड़कंप

युवक का रेलवे लाइन पर शव मिलने से हड़कंप

by Gandiv Live
0 comment

साहिबगंज। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महादेवगंज गोढ़ी टोला निवासी सकलदीप सिंह के 28 वर्षीय पुत्र सोनू सिंह का शव बुधवार की रात जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र में श्रीरामचौकी उप स्वास्थ्य केंद्र के पास रेलवे लाइन से बरामद किया गया। रात में ही पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सुबह में उसकी पहचान हुई। इसके बाद स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। सोनू सिंह पूर्व में स्टोन क्रशर में मुंशी का काम करता था, लेकिन इन दिनों वह रैक की लोडिंग कराता था।

हत्‍या के बाद शव को ट्रैक पर फेंके जाने की आशंका

उसके पिता सकलदीप सिंह ने बताया कि वह बुधवार सुबह करीब आठ बजे बाइक से निकला था। शाम चार-पांच बजे के आसपास महादेवगंज चौक पर देखा गया। रात में घर नहीं लौटा तो उन लोगों ने मोबाइल पर काल किया, लेकिन वह बंद बता रहा था। सुबह में उन्‍हें शव मिलने की जानकारी मिली।

शव मिलने के रास्‍ते खून के कई धब्‍बे

जहां शव मिला वहां से करीब चार सौ मीटर दूर सोनू सिंह की सुपर स्पलेंडर बाइक खड़ी मिली। शव मिलने के रास्ते में कई जगह खून के धब्बे मिले हैं। उसका स्वेटर, जैकेट सहित अन्य कपड़ा रेलवे लाइन पर जहां-तहां मिला है। ऐसे में आशंका जतायी जा रही है कि सोनू सिंह की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए रेलवे लाइन पर फेंक दिया गया।

युवक का सिर पर पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त

सकलदीप सिंह मछली का कारोबार करते हैं। सोनू सिंह दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़ा था। उसकी शादी अब तक नहीं हुई थी। उसका सिर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। सूचना मिलने पर नगर प्रभाग के इंस्पेक्टर शशिभूषण चौधरी, जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी विक्रम कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश आदि घटनास्थल पर पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल जारी है।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live