Home » गोविंदपुर में एनएच पार कर रहे स्कूटी सवार को टक्कर ने मारी टक्कर, मौत

गोविंदपुर में एनएच पार कर रहे स्कूटी सवार को टक्कर ने मारी टक्कर, मौत

by Gandiv Live
0 comment

गुस्साये लोगों ने करीब एक घंटा किया सड़क जाम, नये साल के जश्न के बीच 23 घायल

धनबाद। गोविंदपुर में एनएच पर आज दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी सवार गोविंदपुर निवासी रविंद्र बंसल 58 वर्ष की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आसापास के लोग घटना स्थल पर जमा हो गये। इस बीच रविंद्र ने वहीं पर दम तोड़ दिया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दी। लोग दुर्घटना से बचाव और मुआवजे की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। जिससे सड़क की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची गोविंदपुर थाना की पुलिस ने लोगों को काफी समझाया। लेकिन लोग सड़क जाम हटाने को तैयार नहीं हो रहे थे। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस लोगों को शांत कराने में सफल रही। जिसके बाद दुर्घटना के आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ मुआवजा से संबंधित आवश्यक कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोग सड़क जाम समाप्त कर दिये। जिसके बाद आवागमन सामान्य हो पाया। बताया जाता है कि रविंद्र बंसल दोपहर को अपनी बेटे के साथ स्कूटी से सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे घटना स्थल पर ही रविंद्र की मौत हो गयी।

नये साल के जश्न के बीच दुर्घटनाओं में 23 घायल
उधर, नए साल के पहले दिन रात तक जिले में हुए विभिन्न दुर्घटनाओं में 23 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इनमें से कई घायलों का इलाज है अभी भी चल रहा है। जबकि कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है। 31 दिसंबर की रात टुंडी रोड झरिया के धनुवाडीह में सड़क दुर्घटना में घायल 2 लोगों की स्थिति गंभीर हो गई। जिसे देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। जिले में सड़क दुर्घटना से संबंधित दर्ज आंकड़ों के अनुसार 1 जनवरी की रात तक कई लोग सड़क हादसे के शिकार हुुए। जिसमें बलियापुर हीरक बाईपास रोड में दुर्घटना में प्रेम कुजूर, राजगंज डोमनपुर में राहुल, झरिया के फूंसबंगला भागाबांध में आशीष और चंद्रकांत, गोविंदपुर में एनएच में कौवाबांध के समीप राजेश, भीखू महतो तथा दो अन्य लोग घायल हुए। बरवड्डा में मंगरू, संदीप और निर्मल। बलियापुर रेलवे ओवर ब्रिज के पास कुंदन, कुणाल तथा सिंदरी में हुई दुर्घटना में घायल लाल्टू और मोहम्मद आलम को इलाज के लिए लाया गया एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live