Home »  दूसरी मंजिल से गिरकर चेन्नई में मजदूर की मौत  

 दूसरी मंजिल से गिरकर चेन्नई में मजदूर की मौत  

by Gandiv Live
0 comment

गिरिडीह के मजदूर की चेन्नई में मौत हो गयी। बरडीहा थाना क्षेत्र के ओबरा गांव के अजनिया टोला निवासी जनेश्वर राम के 25 वर्षीय पुत्र हरिओम कुमार की मौत चेन्नई में प्लांट में काम करने के दौरान हो गयी। घटना बुधवार को दिन के लगभग 10 बजे की बताई जाती हैं।

मृतक चेन्नई की एक कंपनी यू आर एस कंपनी में बतौर दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। कंपनी में काम करने के दौरान लगभग दो फ्लोर के ऊपर से लिफ्ट के फास्ट टाइपिंग करने के दौरान अचानक वह नीचे गिर गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपस्थित चिकित्सक ने हरिओम कुमार को मृत घोषित कर दिया।

मजजूर कुछ दिन पहले ही चेन्नई काम की तलाश में गया था। चेन्नई के आरआर नगर में अपने सहयोगी मजदूरों के साथ रह कर यू आर एस कंपनी में काम करता था, गांव के कई लोग भी इस कंपनी में काम करते हैं। मौत कि खबर मिलते ही परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हुआ है। साथ ही गांव में मातम सा माहौल हो गया है।मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।जो अविवाहित था। इधर मृतक का शव शुक्रवार को लगभग शाम तक आने कि उम्मीद जताई जा रही है।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live