Home » जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी की रिम्स में मौत

जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी की रिम्स में मौत

by Gandiv Live
0 comment


मांडर के मुड़मा का रहने वाला था मृतक संजय महतो
2021 में दुष्कर्म के मामले में धुर्वा थाना से गया था जेल
बिमार होने के बाद जेल प्रशासन ईलाज के लिए भेजा था रिम्स

रांची। बिरसा मुंडा जेल से ईलाज के लिए रिम्स लाये गये कैदी संजय महतो की आज रिम्स में मौत हो गयी। मृतक संजय महतो को धुर्वा थाना की पुलिस एक यवती के साथ दुष्कर्म करने अरोप में वर्ष 2021 में जेल भेजा था। तब से वह जेल में बंद था। उसके मामले में कोर्ट में ट्राईल चल रहा था। जेल में वह कुछ दिनों से बिमार चल रहा था,जिसका ईलाज जेल किया जा रहा था। आज सुबह उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ जाने के बाद जेल प्रशासन ने उसे ईलाज के लिए रिम्स में भर्ती किया था। जहां उसने आज अंतिम सांसें ली। मालूम हो कि संजय महतो मूल रुप से मांडर थाना के मुड़मा का रहने वाला था। जेल प्रशासन उसकी मौत की खबर मांडर थाना पुलिस और उसके परिजनों को दी गयी।
इधर जेल अधीक्षक ने संजय महतो की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा।
मालूम हो कि कुछ दिन पहले •ाी नरकोपी थाना की पुलिस दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार सहरुदीन अंसारी को भी जेल भेजा था। जेल में उसकी तबियत खराब होने के बाद जेल प्रशासन द्वारा उसे ईलाज के लिए रिम्स में भर्ती किया गया था। 10 सितंबर को रिम्स में उसकी भी ईलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिस मामले में ग्रामीणों ने नरकोपी थाने में जम कर बवाल काटा था। जिससे बाद ग्रामीणों की डीमांड के बाद कई पुलिस कर्मियों पर गाज गिरी है।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live