Home » रामगढ़ : हाथियों के झुंड का शिकार हुआ व्यक्ति की हुई मौत

रामगढ़ : हाथियों के झुंड का शिकार हुआ व्यक्ति की हुई मौत

by Gandiv Live
0 comment

जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में हाथियों का आतंक कम नहीं हो रहा है. बीती रात हाथियों के झुंड ने गोला थाना क्षेत्र के बड़की सरला गांव में एक व्यक्ति को कुचलकर मार डाला है. मृतक की पहचान सावन महतो के रूप में हुई है.  घटना के बाद ग्रामीण डरे-सहमे हुए हैं. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी प्रशासन और वन विभाग को दे दी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हाथियों के झुंड ने बीती रात गांव में घुसकर खूब तांडव मचाया है. इससे काफी जानमाल का भी नुकसान हुआ. इसी दौरान हाथियों के झुंड ने सावन महतो को भी कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर हो गयी. ग्रामीणों ने सुबह-सुबह सावन महतो का शव डीएमडीसी के पास पड़ा हुआ देखा. ग्रामीणों का कहना है कि हाथियों ने फिर तांडव मचाना शुरू कर दिया है.  वन विभाग को सक्रियता दिखाते हुए जरूरी कदम उठाने चाहिए. ताकि आने वाले समय हाथियों से गांव के लोगों को जानमाल का नुकसान ना हो.

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live