Home » राजू श्रीवास्तव की मृत्यु की खबर सोशल मीडिया में हुई वायरल, जानिए सच्चाई?

राजू श्रीवास्तव की मृत्यु की खबर सोशल मीडिया में हुई वायरल, जानिए सच्चाई?

by Gandiv Live
0 comment

जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इन दिनों अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. वहीं, इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है. इस रिपोर्ट ने सभी की चिंता और बढ़ा दी है. सिर्फ यही नहीं इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाहें फैलने (Raju Srivastava Death Rumors) का सिलसिला शुरू हो गया है. कई लोगों ने को पोस्ट शेयर कर राजू को श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया है. वहीं, इन सभी अफवाहों पर हाल ही में राजू के मैनेजर का रिएक्शन आ गया है और उन्होंने सच्चाई सबके सामने रख दी है. उन्होंने कहा- ‘ऐसा कुछ भी नहीं है. डॉक्टर्स की एक टीम राजू श्रीवास्तव को ठीक करने में जुटी हुई है. वो बेहोश हैं और उनके ब्रेन की नसों में सूजन आ गई थी. दवाईयां देने के बाद कोई रेस्पॉन्स नहीं मिला था तो इंजेक्शन दिए गए थे इसी वजह से उनके ब्रेन की कुछ नसें सूज गई थीं।

दिल्ली के एम्स में राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन एक अफवाह है डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है इस तरह की अफवाह से राजू श्रीवास्तव को चाहने वाले लोगों को काफी दुख पहुंच रहा है राजू श्रीवास्तव के हालात में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है ट्वीट के माध्यम से उनकी पत्नी ने बताया कि अभी उनकी हालत पहले से बेहतर है

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live