Home » मोटरसाईकिल चोरी कर बिक्री करने वाले दो धराये दो मोटरसाईकिल ओर जाली आनर बुक जब्त

मोटरसाईकिल चोरी कर बिक्री करने वाले दो धराये दो मोटरसाईकिल ओर जाली आनर बुक जब्त

by Gandiv Live
0 comment


रांची। राहे ओपी पुलिस ने वरीय अधिकारियों के दिशा निर्दश पर कार्रवाई करते हुए मोटरसाईकिल चोरी कर बिक्री करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। वरीय अधिकारियों के दिशा निर्देश पर बनी टीम का नेतृत्व करते हुए राहे ओपी प्रभारी सूर्यकांत ने चोरी की दो मोटरसाईकिलों के साथ खरीद बिक्री करने वाले गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया,साथ ही इनके पास से उक्म बाईकों का फर्जी कागजात भी जब्त किया है।


इस संबंध में जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि सिल्ली के ग्राम सोसो निवासी रतन लाल महतो ने राहे ओपी में लिखित शिकायत की थी की वह15जून को अपनी बाईक से अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे,उसी दौरान रास्ते में उन्होंने शराब पी ली,जिससे उन्हें नींद आ गयी। उसके बाद वो बेला टुंगरी में सो गये,घंटो बाद जब उनकी नींद खुली तो अपनी मोटरसाईकिल गायब पाया। बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी। उसके बाद राहे पुलिस की टीम मिले निर्देश पर उक्त बाईक की चोरी करने वाले की तलाश कर रही थी, उसके बाद जांच के दौरान पुलिस एक बाईक को रोक कर जांच की तो पता चला कि आनर बुक जाली है। उसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर बाईक सवार बुंडू थाना क्षेत्र के ग्राम मधुकम निवासी ओम प्रकाश महतो ने कहा कि वह इसे दशम फॉल के ग्राम सारजमडीह के रहने वाले करमचंद स्वांसी से खरीदा है। उसके बाद पुलिस करमचंद के घर पर छापामारी की जहां से चोरी की एक बाईक बरामद की गयी। करमचंद से पूछताछ करने पर उसने कहा कि ओम प्रकाश महतो से बिक्री कि ये गये बाईक को उसने अड़की के एक लड़के से खरीदा था। पुलिस अड़की के उस आरोपी का भी पता लगा रही है। ग्रामीण एसपी ने बताया कि दरअसल करमचंद स्वांसी का एक गिरोह है,जो मोटरसाईकिलों की चोरी कर जाली कागजात बना कर गांव देहातों में बिक्री करता है। गिरोह के कई लोगों के नामों व पते की जानकारी •ाी पुलिस को मिली है,जिस पर आगे की कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live