Home » पत्रकार बन बहरूपिया पहुंचा, बांध कर पिटाई

पत्रकार बन बहरूपिया पहुंचा, बांध कर पिटाई

by Gandiv Live
0 comment

फर्जी पत्रकार को ग्रामीणों ने रस्सी से बांध की पिटाई

एसटीएससी केस उठाने का बना रहा था दबाव

यू ट्यूब में खबर चला कर मांग रहा था रंगदारी

रांची। मांडर थाना के ग्राम चटवल में आज सुबह पत्रकार के नाम पर गांव के लोगों को एक मामले में केस उठाने की धकमी देने,और रंगदारी मांगने के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ कर पिटाई कर दी, उसके बाद उसे पेड़ में रस्सी से  बांध दिया। बाद में इसकी जानकारी मांडर थाना पुलिस को दी गयी,तब पुलिस उसे ग्रामीणों की चंगुल से छुड़ा कर थाना ले गयी।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक चटवल गांव का विशुनधारी मुंडा ने छेदी साहू पर जमीन विवाद को लेकर एसटीएससी थाने में केस किया है।इस मामले में आरोपी विवेक सोनी यू ट्यूब पर खबर चलाने के बाद आज गांव जाकर विशुनधारी मुंडा से दोबारा न्यूज नहीं चलाने के लिए पैसे की मांग कर रहा था। इसकी जानकारी होने पर विशुनधारी के  परिजनों ने गांव के लोगों को मामले की जानकारी दी,उसके बाद लोगों ने उसे पकड़ कर पेड़ से बांध दिया  ग्रामीणों के मुताबिक रंगदारी मांगने  वाला विवेक सोनी खुद को जी 24 यू ट्यूब का पत्रकार कह कर गांव जा कर विशुन देव से रंगदारी मांग रहा था। पैसा नहीं देने पर उसके खिलाफ खबर चलाने की धमकी दे रहा था।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live