Home » असिस्टेंट प्रोफेसर, माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट और फूड एनालिस्ट के लिए निकाली वैकेंसी

असिस्टेंट प्रोफेसर, माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट और फूड एनालिस्ट के लिए निकाली वैकेंसी

by Gandiv Live
0 comment

पांच मेडिकल कॉलेजों में 52 असिस्टेंट प्रोफेसर की वैकेंसी, 19 से करे आवेदन
रांची। राज्य के पांच मेडिकल कॉलेजों में 52 असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति की जायेगी। स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग के प्रस्ताव पर झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) ने इसकी प्रक्रिया आरंभ कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार 19 जनवरी से 8 फरवरी (शाम पांच बजे) तक आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जबकि परीक्षा शुल्क का भुगतान 9 फरवरी की रात 11.45 बजे तक किया जा सकेगा। आॅनलाइन आवेदन करने के बाद उम्मीदवार इसकी हार्ड कॉपी 18 फरवरी शाम 5 बजे तक आयोग कार्यालय में जमा करा सकते हैं। राज्य के पलामू, दुमका और हजारीबाग में खोले गये नये मेडिकल कॉलेज के साथ एमजीएम जमशेदपुर और पीएमसीएच धनबाद में असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति की जायेगी। नये मेडिकल कॉलेज में शिक्षकों की नियुक्ति और आधारभूत संचरना की कमी के कारण एमसीआइ ने एडमिशन पर रोक लगा दी थी। शिक्षकों की नियमित नियुक्ति होने से इन कॉलेजों में सुचारू रूप से पढ़ाई हो सकेगी।

माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट बनने के लिए 13 तक करें आवेदन
रांची। जेपीएससी द्वारा राज्य में माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट की नियुक्ति की प्रक्रिया आरंभ की गयी है। स्वास्थ्य विभाग के प्रस्ताव पर आयोग ने नियुक्ति प्रक्रिया शुरू की है। इसके लिए इच्छुक अभ्यर्थी 22 जनवरी से 13 फरवरी (शाम पांच बजे) तक आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जबकि परीक्षा शुल्क भुगतान करने की अंतिम तिथि 14 फरवरी (रात 11.45 बजे) है। हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 24 फरवरी शाम 5 बजे तक है। आयोग ने विज्ञापन से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नं 9431301636 और 9431301419 पर संपर्क किया जा सकता है।

फूड एनालिस्ट की वैकेंसी, 13 फरवरी तक करें आवेदन
रांची। झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) द्वारा राज्य फूड एनालिस्ट (खाद्य विश्लेषक) की नियुक्ति की जायेगी। इसके लिए योग्य अभ्यर्थियों से 22 जनवरी से 13 फरवरी तक आॅनलाइन आवेदन मांगे गये हैं। आॅनलाइन आवेदन 13 फरवरी की शाम पांच बजे तक मांगे गये हैं। जबकि परीक्षा शुल्क का भुगतान 14 फरवरी (रात 11.45 बजे) तक किया जा सकता है। हार्ड कॉपी 24 फरवरी शाम पांच बजे तक जमा होगा। नियुक्ति से संबंधित विस्तृत जानकारी आयोग की वेबसाइट पर आॅनलाइन आवेदन भरने की प्रक्रिया आरंभ होने से पूर्व दे दी जायेगी।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live