Home » शिव मंदिर में था मुस्लिम पुजारी

शिव मंदिर में था मुस्लिम पुजारी

by Gandiv Live
0 comment

सात महीने से श्रद्धालुओं को दे रहा था धोखा

संदिग्ध हरकतों से पकड़ाया, गया जेल

मेरठ। साधु के वेश में पिछले सात महीने से शिव मंदिर में श्रद्धालुओं को धोखा दे रहे एक मुस्लिम शख़्स को आज मेरठ पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गिरफ़्तार युवक का नाम गुल्लू है और उसके पिता का नाम इस्माइल है। वह हरियाणा का रहने वाला है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि साधु की कुछ हरकतें संदिग्ध लग रही थी, फिर उस पर नजर रखी गई। बाद में लोगों ने फ़र्ज़ी साधु की शिकायत स्थानीय पुलिस को की, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ में उसने अपना नाम गुल्लू (38) पिता का नाम इस्माइल बताया। वह ग्राम गढ़ी बेशक थाना सदर पानीपत का रहने वाला है।

पुलिस मामले की जांच कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह किस मंशा से ऐसे रह रहा था। आरोपी का नाम गुल्लू है और वो हरियाणा का रहने वाला है। यह घटना जिले के मटौर गांव से सामने आई है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक मुस्लिम युवक साधु बनकर शिव मंदिर के पास रह रहा है। वहीं, पुलिस का कहना है कि अबतक उसकी कोई भी क्रिमिनल हिस्ट्री सामने नहीं आई है।

साधु के वेश में रहने वाला मुस्लिम युवक पकड़ा गया

पुलिस ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि NH-58 स्थित ग्राम मटौर में शिव मंदिर में कोई महाराज रह रहा है, जो मुस्लिम समुदाय का है। उसको गांव वालों ने पकड़ कर रखा हुआ है।पुलिस ने बताया कि गुल्लू जनवरी 2023 से यहां रह रहा था। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। वहीं इस मामले में सीओ अभिषेक पटेल ने बताया कि पकड़ा गया युवक मुस्लिम है। अभी तक उसकी कोई क्रिमिनल हिस्ट्री सामने नहीं आई है।वह शादीशुदा है पर पत्नी के साथ नहीं रहता है।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live