शादी से एक दिन पहले युवक की हत्या

By | April 27, 2023
27 04 2023 2222 23396613

गुमला। जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के पलमा ग्राम निवासी लगभग 30 वर्षीय रवि कुमार गोप की हत्या बीते बुधवार की रात्रि अज्ञात अपराधियों ने कर दी। गला घोंटने के बाद लात घूसों से भी उसे मारा गया। मृतक के भाई अरविंद गोप ने बताया कि बीते बुधवार की रात्रि लगभग 8:30 बजे रवि घर पर सबके साथ में खाना खाया। इसके बाद घर से बाहर निकला।

देर तक घर नही लौटने पर लगभग 9 बजे मृतक का छोटा भाई अरविंद फोन कर घर आने की बात कही। रवि ने कहा थोड़ी देर में घर आ जाएंगे। इसके बाद घर वाले सो गए। सबको लगा कि रवि समय से घर आ जाएगा। परंतु रवि घर नहीं पहुंचा।

गुरुवार की सुबह घर से लगभग 300 मीटर दूर पुआल गांज के समीप रवि का शव ग्रामीणों ने देखा। इसके बाद इसकी सूचना घरवालों को दी। एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, थानेदार अमित कुमार चौधरी, एसआई अभिषेक कुमार, सिसई थाना प्रभारी आदित्य कुमार चौधरी दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और छानबीन में जुट गए। हर पहलू पर जांच किया जा रहा है।

मृतक रवि कुमार गोप का शुक्रवार को लगन पान का रस्म था, जिसके बाद 8 मई को शादी थी। घर में रिश्तेदार पहुंचे चुके थे। लगन पान रस्म के लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। टेंट का सारा सामान घर पर आ गया था मिठाई बनाने के लिए सभी तैयारी हो चुकी थी। सुबह-सुबह टेंट वाला भी अपना टेंट लेकर आया और दबे पांव लौट गया।

जिला परिषद अध्यक्ष किरण माला बाड़ा, उपाध्यक्ष संयुक्ता देवी, सांसद प्रतिनिधि भोला चौधरी घटनास्थल पहुंच परिजनों से मिले। अध्यक्ष ने कहा कि हर हाल में अपराधियों की गिरफ्तारी हो और कड़ी से कड़ी सजा मिले इसके लिए पुलिस तत्परता से कार्रवाई करें। यहां बता दें कि मृतक रवि महावीर यादव पलमा ठेकेदार का छोटा भाई था।

शादी समारोह को लेकर पूरा परिवार उत्साहित था। खुद रवि अपनी शादी को लेकर पूरी तैयारी में लगा हुआ था।हत्या की रात वह बगल के घर में हो रहे शादी समारोह के लिए आए टैंकर को बुक करने के लिए घर से निकला, जिसके बाद घर ही नहीं लौटा। घर के सारे सदस्य शादी की तैयारी से उत्साहित थे। दूर-दूर से रिश्तेदार भी आ चुके थे, लेकिन जैसे ही रवि की हत्या हुई पूरा माहौल गमगीन हो गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *