पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में अंधाधुंध फायरिंग, चार जवान शहीद, सेना ने कहा-आतंकी घटना नहीं

By | April 12, 2023
punjab firing 1 1681275840

पंजाब: बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में अंधाधुंध फायरिंग की घटना में चार जवान शहीद हो गए हैं। जवानों की शहादत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि घटना की वजह अबतक पता नहीं चल सकी है।  इसके बाद सेना ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। जानकारी के मुताबिक पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर सुबह करीब 04 बजकर 35 मिनट पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना के तुरंत बाद पूरे मिलिट्री स्टेशन के चारों तरफ क्विक रिएक्शन टीमों को सक्रिय कर दिया गया है।

पूरे इलाके की घेराबंदी कर सील कर दिया गया है और छावनी क्षेत्र में किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। सर्च ऑपरेशन जारी है। घटना में चार जवानों के शहादत की खबर है।

फायरिंग की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। छावनी के स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। छावनी में किसी को भी नहीं जाने दिया जा रहा है। छावनी को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि हमलावर सिविल ड्रेस में था और उसने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें चार जवान शहीद हो गए, जो 80 मीडियम रेजिमेंट के हैं।

फायरिंग की घटना ऑफिसर्स मेस में हुई है। घटना की जानकारी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को दे दी गई है। सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने गृह मंत्रालय को जानकारी दी है कि यह कोई आतंकी हमला नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *