Home » बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई गिरफ्तार

बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई गिरफ्तार

by Gandiv Live
0 comment

छतरपुर। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगराम शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। छतरपुर जिला कोर्ट के वकील वशिष्ठ नारायण श्रीवास्तव ने बताया कि अभी सुनवाई हो रही है। सौरव गर्ग उर्फ शालिगराम पर पुलिस ने 9 दिन पहले FIR दर्ज की थी। शालिगराम का एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ था। इसमें वह सिगरेट और हाथ में कट्टा लेकर एक शादी समारोह में लोगों को धमकाता नजर आ रहा है। पुलिस ने एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

वीडियो छतरपुर के गढ़ा गांव का बताया गया। यहां 11 फरवरी को अहिरवार समाज के एक परिवार में बेटी की शादी हो रही थी। परिवार ने पहले बागेश्वर धाम के सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन बाद में निजी कार्यक्रम करने का फैसला किया। रात 12 बजे धीरेंद्र शास्त्री का छोटा भाई शालिगराम अपने कुछ साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंच गया। यहां उसने उत्पात मचाया और वहां मौजूद लोगों को धमकाया। डरे-सहमे परिवार के लोगों ने शादी रोक दी। बारात लौट गई और रिश्तेदार भी चले गए। हालांकि, काफी समझाइश के बाद शादी इसी रात हो गई। यह समझाइश किसने दी और शादी कैसे हुई, इस पर कोई खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है।

You may also like

Leave a Comment

गांडीव लाइव एक नवीनतम समाचार वेबसाइट है जो रांची और दुनिया भर की ताज़ा और ट्रेंडिंग ख़बरों को आपके सामने प्रस्तुत करती है। यहां आपको राजनीति, खेल, मनोरंजन, और समाज से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी हिंदी में सरल और प्रभावी ढंग से मिलेगी।

All Right Reserved. Designed and Developed by Gandiv Live