Monthly Archives: April 2024

बेटे ने मां-बाप के किये दो टुकड़े, घर में छुपाया

रांची। गुमला जिले के चैनपुर लोरम्बा खड़िया टोली में एक कृतघ्न पुत्र ने अपने माँ-बाप को टांगी से काटकर दो टुकड़ा कर दिया। इस कलियुगी बेटा ने ऐसा कृत्य किया है कि पूरा गुमला के लोग गुस्से में हैं। आस-पास के पड़ोसियों ने बताया कि जब भी वह घर आता था, किसी न किसी बात… Read More »

यूपी पुलिसकर्मी बलिया में ड्यूटी के दौरान बल्ब चोरी करते पकड़ा गया; सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल

पुलिसकर्मी को बल्ब चुराते देख लोग हैरान रह गए और सोचने लगे कि उसने ऐसा क्यों किया। लोगों ने वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र से सामने आई एक शर्मनाक घटना में एक सिपाही को बल्ब चोरी करते हुए देखा गया।… Read More »

पति द्वारा बहन को TV गिफ्ट करने से परेशान पत्नी ने की पति की हत्या

पुलिस ने कहा कि एक 35 वर्षीय व्यक्ति को उसकी पत्नी के परिवार ने पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि वह अपनी बहन को उसकी शादी में सोने की अंगूठी और एक टेलीविजन उपहार देने से नाराज थी। पुलिस ने कहा कि चंद्र प्रकाश मिश्रा को उनकी पत्नी के परिवार ने पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि वह अपनी… Read More »

रांची के स्कूल में चोरी, चोरों ने कक्षा में भी लगाई आग, मुश्किल से छात्रों ने दी परीक्षा

रांची। राजधानी रांची में सक्रिय चोर गिरोह अब शिक्षा के मंदिर को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं। ताजा मामला रांची के पंडरा ओपी क्षेत्र के बाजरा का है, जहां चोरों ने ना सिर्फ चोरी की, बल्कि स्कूल के एक कमरे में आग भी लगा दी।रांची के राज्यकीयकृत मध्य विद्यालय बाजरा में अज्ञात अपराधियों ने… Read More »

गिरिनाथ सिंह की घर वापसी, भाजपा को झटका

रांची। भाजपा के गिरिनाथ सिंह ने घर वापसी कर ली है। उन्होंने राजद का दामन थाम लिया है। श्री सिंह ने पटना स्थित पार्टी मुख्यालय में दामन थामा है। घर वापसी होते ही गिरिनाथ सिंह ने चतरा लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी पेश कर दी है। उन्होंने पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा… Read More »

योग गुरु बाबा रामदेव व आचार्य बालकृष्ण की माफी को सुप्रीम कोर्ट ने किया अस्वीकार

नई दिल्ली। पतंजलि भ्रामक विज्ञापन मामलों की सुनवाई को लेकर बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण द्वारा मांगी गयी माफी को सुप्रीम कोर्ट ने अस्वीकार कर दिया है। कोर्ट ने यह कहकर माफी अस्वीकार कर दिया है कि इसको हल्के में कतई नहीं लेना चाहिए। बता दें कि पतंजलि के भ्रामक विज्ञापनों को लेकर इंडियन मेडिकल… Read More »

नशे की आगोश में रांची

सर्वे के मुताबिक 17 साल से कम उम्र के20 लाख बच्चे गांजे की लत का शिकार रांची। नशे के सौदागर हमारे शहर को बर्बाद करने में जुटे हैं और हम आज की युवाओं को नशे की लत में डूबते देख रहे हैं।रांची ऐसा शहर जहां हर प्रकार के नशे का समान मिल जायेगा। 15 वर्ष… Read More »