Monthly Archives: August 2023

Goal Institute ने शुरू किया गोल ऐप

Medical & Engineering स्टूडेंट्स की तैयारी में ‘गोल ऐप’ करेगा मदद हाइब्रिड मोड में ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन पढ़ाई की बेहतरीन सुविधा गांव-कस्बे में रहने वाले छात्र भी ले पाएंगे गोल की पढ़ाई की सुविधाएं Ranchi: मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने वाली अग्रणी संस्थान गोल नित्य नए आयाम कायम करते हुए छात्रों… Read More »

Doranda में हुई भव्य गंगा आरती

श्रावण पूर्णिमा के शुभ अवसर पर Doranda Button Talab में हुआ आयोजन, देखें तस्वीर… Ranchi : श्रावण पूर्णिमा के शुभ अवसर पर आज डोरंडा स्थित बटन तालाब परिसर में पहली बार भव्य श्री गंगा आरती का आयोजन किया गया।श्री राम सेवा संघ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से राँची सांसद Sanjay Seth,… Read More »

3 हजार घूस लेते हेड कांस्टेबल को ACB ने रंगे हाथों पकड़ा

डूंगरपुर। हेड कांस्टेबल को 3 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए ACB ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जमीन मामले को लेकर हेड कांस्टेबल ने 10 हजार घूस मांगी थी, जिसमें से 3 हजार रिश्वत लेते कास्टेबल को गिरफ्तार किया गया है। 23 अगस्त 2023 को माड़ा निवासी आशीष पुत्र स्वर्गीय गोपाल यादव ने एसीबी उदयपुर… Read More »

‘पुष्पा द रुल’ के सेट से वायरल हुआ अल्लू अर्जुन का वीडियो

नई दिल्ली |अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द रुल की रिलीज की राह देख रहे लोगों को एक्टर ने थोड़ी राहत दी है। अल्लू अर्जुन ने खुद फिल्म का शूटिंग सेट दिखाया। जहां वो पुष्पा के लुक में फुल ऑन एक्शन करते हुए नजर आए। पुष्पा 2 की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी में चल रही… Read More »

फंदे से लटक कर महिला ने की खुदकुशी

पलामू | मानसिक रूप से तंग आकर कई लोग ऐसे होते है जो आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला ही खत्म कर देते है. ऐसी ही एक खबर पलामू जिले से सामने आई है जहां फंदे से लटका हुआ एक महिला का शव मिला है. महिला की पहचान शीला देवी (50 वर्ष) के रूप में की गई… Read More »

छात्रों को कतार में खड़ा कर प्रधानाध्यापक ने की बेरहमी से पिटाई

रांची – पलामू जिले में एक निजी स्कूल के प्रधानाध्यापक ने गुस्से में आकर यू केजी से पांचवीं कक्षा तक के छात्रों को कतार में खड़ा कर बेहरमी से पिटाई कर दी है. बच्चों ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने थाना पहुंचकर प्रधानाध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. बेरहमी से… Read More »

एडमिशन कराने के नाम पर लाखों की ठगी का आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार

चतरा | एडमिशन कराने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी का आरोपी चेन्नई से गिरफ्तार हुआ है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना की पुलिस ने कार्रवाई की और ठगी के आरोपी मंटू राणा को गिरफ्तार किया है. मंटू राणा मूल रूप से सिमरिया थाना क्षेत्र का रहने… Read More »

हाईवे पर कंटेनर में जा घुसी स्कॉर्पियो, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

रोहतास में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना शिवसागर थानाक्षेत्र से पखनारी के पास हुई। NH 2 पर बुधवार अहले सुबह कंटेनर में पीछे से स्कॉर्पियो… Read More »

कोर्ट परिसर में फायरिंग, दो लोगों को लगी गोली

समस्तीपुर | कोर्ट परिसर में फायरिंग से हड़कंप मच गया। शनिवार को बदमाश ने गोली मारकर दो बंदी और एक सिपाही को जख्मी कर दिया । घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही भागने में कामयाब भी रहा। जानकारी के अनुसार, बदमाश ने कोर्ट हाजत के समीप इस घटना को अंजाम दिया। बदमाश… Read More »

घर में घुसकर चोरी करते चोर रंगेहाथ धराया, नशा के लिए करता है चोरी

जमशेदपुर। मानगो के आजादनगर रोड नंबर 7 निवासी मो. करीम के घर में चोरी करते एक युवक का रंगेहाथ पकड़ लिया गया। चोर की निशानदेही पर उसके एक साथी को भी पकड़ा गया। मो करीम ने दोनों चोरों को पकड़कर मानगो पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। मो.… Read More »

चितरपुर में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

रामगढ़। बोकारो मार्ग पर चितरपुर मेन रोड में दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी है। मृतक की पहचान चरगी पेटरवार निवासी धनंजय कुमार महतो लगभग (22) के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार मृतक अपने हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल जेएच-24 के-4165 से शुक्रवार की रात रामगढ़ की ओर जा रहा था। इस बीच विपरीत… Read More »

जेल में जिला प्रशासन व पुलिस की छापेमारी, कई आपत्तिजनक सामान जब्त

छापेमारी के दौरान 100 की संख्या में जवानों ने हर वार्ड की सघन तलाशी ली लोहरदगा। जिले में अपराध नियंत्रण और अपराधिक गतिविधियों में लगाम लगाने के लिए पुलिस हर स्तर पर कार्य कर रही है। जिला प्रशासन की टीम ने शुक्रवार देर रात लोहरदगा मंडल कारा में छापेमारी की गयी। जिला प्रशासन और पुलिस… Read More »

देर रात एसडीओ की छापेमारी में अवैध बालू लदे तीन हाइवा जब्त

बालू लेकर रांची की ओर जा रहे थे सभी वाहन, तीनों के चालक फरार खूंटी। अवैध बालू परिवहन के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई जारी है। जिला प्रशासन की ओर से देर रात लगभग ढाई बजे अलग-अलग जगह से तीन अवैध बालू से लदे हाइवा को जब्त किया गया है। पकड़े गए गाड़ी का नंबर ओडी-14… Read More »

ट्रक और कमांडर जीप में आमने-सामने की टक्कर, 6 लोग घायल

पलामू। रंका थाना क्षेत्र के एनएच में बीती रात सड़क हादसा में छह लोग घायल हो गये। यहां गढ़वा-अंबिकापुर मार्ग के भादुवा घाटी में एक ट्रक और कमांडर डीप के बीच में भीषण टक्कर हो गयी। जिससे 6 लोग गं•ाीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रंका में भर्ती कराया… Read More »

विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, मायके वाले ने हत्या का आरोप लगाया

ससुराल पक्ष के तीन लोग पुलिस हिरासत में, ससुर ने कहा बहू ने की आत्महत्या धनबाद। मुराईडीह बस्ती से एक विवाहिता ललिता देवी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी। मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। जबकि ससुराल वालों का कहना है कि उनकी बहु ने… Read More »

सिलेंडर फटने से मदुरै स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के कोच में लगी आग, 10 की मौत, 50 झुलसे

मदुरै: तमिलनाडु के मदुरै स्टेशन पर शनिवार को खड़ी एक ट्रेन के कोच में आग लग गई, न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन के एक यात्री कोच में आग लगने से 10 लोगों की मौत हो गई है और 50 से ज्यादा लोग झुलस गए हैं, जानकारी के अनुसार, पुनालुर-मदुरै… Read More »

रंगदारी मांगने के मामले में एक अपराधी गिरफ्तार

रांची | राजधानी में इन दिनों अपराध की घटनाओं में तेजी देखने को मिली है. अपराधियों द्वारा लगातार अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. जमीन रंगदारी की खबरे आम होती जा रहीं हैं वो भी तब जब पुलिस प्रशासन की तरफ से अपराधियों पर कारवाई भी लगातार की जा रही है. जमीन… Read More »

चाचा ससुर ने बहू के साथ किया दुष्कर्म

मधुपुर– मधुपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. दरअसल, यह मामला पाथरोल थाना क्षेत्र के चेतनारी कोलडीहा गांव का है जहां एक कलयुगी चाचा ससुर ने अपनी बहू के साथ गंदी हरकतें की है.  मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात चाचा ससुर ने पांच महीने पूर्व ब्याही बहू के साथ… Read More »

ईडी के समक्ष नहीं होंगे पेश सीएम हेमंत सोरेन

रांची | सीएम हेमंत सोरेन आज गुरुवार को ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश नहीं होंगे. सीएम कोर्ट की शरण में जा सकते हैं. हालांकि सीएम के आने को लेकर ईडी और रांची पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये थे. ईडी दफ्तर के आसपाससीआरपीएफ और झारखंड पुलिस के जवानों की तैनाती की गयी थी.… Read More »

डॉ. रितु कारिधाल पर चंद्रयान-3 की सोफ्ट लैंडिंग की जिम्मेदारी

भारत के लिए आज का दिन बेहद खास है। चंद्रयान-3 का लैंडर मॉड्यूल (एलएम) बुधवार शाम चंद्रमा की सतह पर उतरेगा। ऐसा होने पर भारत चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचने वाला दुनिया का पहला देश बन जाएगा। सिर्फ भारतवर्ष ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया इस ऐतिहासिक पल का टकटकी लगाए इंतजार कर रही है। … Read More »

वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के आवास सहित झारखंड में 36 ठिकानों पर ED की छापेमारी जारी

रांची |  राजधानी रांची समेत राज्य के 36 ठिकानों में ईडी ने एक बार फिर से दबिश दी है. जिससे राज्य में हड़कंप मच गया है. बता दें, ईडी जमीन घोटाला और शराब घोटाला मामले में एक साथ कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. आज सुबह (23 अगस्त) से ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की… Read More »