Monthly Archives: May 2023

फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने लुटेरों पर किया अटैक

बाल बाल बचे सोनहातू थाना प्रभारी, गाड़ी क्षतिग्रस्त लूट के महज 30 मिनट के अंदर माल बरामद चलते सुमो से कूदकर भागे चारों लुटेरे ओमप्रकाश, सोनहातू। रात के तीन बजे चार लुटेरे शराब दुकान के गार्ड को पिस्तौल के बल पर बंधक बनाकर हजारों रुपए के शराब और लॉकर लेकर भागते हैं और महज 30… Read More »

पत्नी से झगड़ा, रेलवे ट्रैक पर लेटा, ऊपर से पूरी ट्रेन गुजरी

बच्चों को लेकर पति-पत्नि में अक्सर झगड़े होते हैं. झटावा में भी कुछ ऐसा ही हुआ. पति-पत्नी की लड़ाई से तंग आकर पति ने पहले शराब पी और फिर रेल की पटरी पर लेट गया. जिसके बाद उसके ऊपर से तेज रफ्तार में ट्रेन गुजरी. लेकिन युवक का बाल भी बांका नहीं हुआ. बाद में… Read More »

बिहार में बंपर बहाली का रास्ता साफ

नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आज कैबिनेट ने लिया फैसला पटना। बिहार में जल्दी बंपर बहाली के लिए वैकेंसी निकलेगी। नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की मीटिंग में इस पर अंतिम मुहर लगा दी गई है। पिछड़ा वर्ग एवं अति पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के अंतर्गत संचालित कन्या आवासीय प्लस टू विद्यालयों में… Read More »

विधायक प्रदीप यादव समेत 12 ठिकानों पर ईडी रेड

रांची। कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव और उनके करीबियों के यहां आज सुबह ईडी ने छापा मारा है। पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव के ठिकानों समेत रांची में 12 जगहों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स के द्वारा दिए गए रिपोर्ट के आधार पर ईडी की यह कार्रवाई शुरू हुई… Read More »

अनोखी शादी: 500 दुल्हा-दुल्हन एक साथ लिए फेरे, देखें वीडियो…

धुर्वा का जेएससीए किक्रेट स्टेडियम बना गवाह शामिल थे हजारों बाराती, सब ने दी दुआएं रांची। एक साथ 500 दुल्हा-दुल्हन। एक ही पंडाल में साथ-साथ खाई जीने मरने की कसमें। राजधानी के धुर्वा स्थित जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में आज हुए इस अनोखी शादी के गवाह बने हजारों परिजन और बाराती। सामूहिक मंत्रोचार और विधि विधान… Read More »

करंट लगने से धनबाद में आधा दर्जन लोग ज़िंदा जले, देखें वीडियो…

बिना शटडाउन लिए कर रहे थे काम, अचानक दौड़ गई करंट धनबाद और गोमो स्टेशन के बीच निश्चितपुर रेल फाटक के पास झारखोर में हुई घटना धनबाद। धनबाद और गोमो स्टेशन के बीच निश्चितपुर रेल फाटक पर आज एक बड़ा हादसा हो गया। रेल फाटक के पास पोल लगा रहे छह मजदूर बिजली के करंट… Read More »

रफ्तार का कहर: रिंग रोड में दो युवकों की मौत, तीसरा गंभीर

रांची। राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र स्थित खरसीदाग इलाके में रिंग रोड पर आज सुबह ट्रक और बाइक में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि खरसीदाग इलाके के कोचबोंग रिंग रोड के समीप… Read More »

आज रांची में होगी 251 जोड़ी की सामूहिक शादी

कई राज्यों से जेएससीए ग्राउंड में जुटे दुल्हा-दुल्हन, हजारों लोग बनेंगे साक्षी   रांची। राजधानी रांची के धुर्वा स्थित जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में आज अनोखी शादी होने वाली है। अलग-अलग मंडपों में अलग-अलग जाति धर्म के कुल 251 जोड़ी दुल्हा दुल्हन मंत्रोचार के बीच सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाएंगे।… Read More »

उज्जैन में आंधी-बारिश से गिरी महाकाल लोक की मूर्तियां, श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक

मध्यप्रदेश के उज्जैन में बिगड़े मौसम का असर महाकाल लोक पर भी पड़ा है। आंधी के कारण महाकाल लोक की कुछ मूर्तियां गिर गईं। घटना रविवार शाम 4 बजे की बताई जा रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सप्तऋषि की मूर्तियां गिरी हैं। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और बाहर से आने… Read More »

आईपीएल फाइनल से पहले अहमदाबाद में भारी बारिश, गुजरात-चेन्नई मैच में अब तक नहीं हुआ टॉस

IPL Final Cricket Score Chennai Super Kings vs Gujarat Titans: आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला जाएगा। रविवार (28 मई) को दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। चेन्नई की नजर पांचवीं बार चैंपियन बनने पर है। वहीं, गुजरात की टीम खिताब बचाने उतरेगी।… Read More »

आखिर क्यों बनाना पड़ा नया संसद भवन ?

पुराने और नये संसद भवन से जुड़े सारे सवालों के जवाब जानने हैं तो यहां क्लिक करिए 1200 करोड़ रुपये खर्च करके बनाए गए नए संसद भवन में क्या खास है? ढाई साल के निर्माण कार्य और तमाम विवादों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन कर दिया.… Read More »

ये हैं आशीष विद्यार्थी की नयी पत्नी रूपाली बरूआ

इंटरनेट पर खूब किया जा रहा है सर्च दोनों को है पहले से एक-एक बच्चे कोलकाता। अभिनेता और फूड व्लॉगर आशीष विद्यार्थी 60 साल की उम्र में 25 मई को दूसरी बार दूल्हा बने। उन्होंने असम की रूपाली बरूआ के साथ कोलकाता में कोर्ट मैरिज की। बाद में एक छोटे समारोह में दोनों परिवारों के… Read More »

मां… मेरा क्या था कसूर

ममता को किया शर्मसार, नवजात शिशु को फेंका नदी में सोनाहातू। संतान के लिये लोग दर- दर मन्नतें मांगते फिरते हैं। बच्चे की एक आह पर माँ-बाप का कलेजा निकल आता है। लेकिन, दूसरी और ऐसे लोग भी होते हैं जो ममता को शर्मसार करने में नहीं हिचकते हैं। ममता को शर्मसार करने वाला ऐसा… Read More »

बीजेपी सांसद पर भीड़ ने किया हमला, बिगड़े हालात

मणिपुर में सामुदायिक तनाव के 25 दिन बाद भी हालात काबू में नहीं हैं. बीते दो दिन से राज्य में फिर अस्थिरता की स्थिति पैदा हो गई है. गुरुवार बीती रात को सामने आया है कि भीड़ ने एक बीजेपी नेता पर हमला कर दिया. स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षा को बलों को आंसू… Read More »

झारखंड में बिजली गिरने से 12 लोगों की मौत

झारखंड के विभिन्न इलाकों में बिजली गिरने से बीते दो दिनों में 12 लोगों की मौत हो गई है। धनबाद जिले के बरवद्दा इलाके में बिजली गिरने से एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई। वहीं जमशेदपुर के बाहरागोरा इलाके और गुमला जिले के चिरोदिह इलाके में भी बिजली गिरने से दो लोगों… Read More »

पलामू में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, फ्लाईओवर से फेंका

डाल्टनगंज। पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती से पांच लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये थाने का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म के बाद घायल अवस्था में टेंपों से आरोपियों ने कव्वल गांव के पास फोर लेन सड़क निर्माण कार्य में फ्लाईओवर से युवती को फेंक दिया, लेकिन युवती जमीन पर… Read More »

बाबा धाम में इस बार बालू पर चलेंगे कांवरिया

तीन जुलाई को होगा श्रावणी मेले का उद्घाटन मलमास के कारण दो महीने तक होगी कांवर यात्रा रांची। बाबा धाम में कावड़ यात्रियों को इस बार चलने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी। देवघर जिला प्रशासन ने निर्णय लिया है कि सुल्तानगंज से जल भर कर देवघर तक आने वाले कांवरियों के राह में गंगा नदी… Read More »

दुनिया की टॉप-20 कंपनियों में शामिल हुई टाटा

एक बार फिर बढ़ाया देश का मान रांची। देश की दिग्गज कंपनी टाटा ने अपने नाम एक और बड़ा खिताब हासिल कर लिया है। दुनिया की मोस्ट इनोवेटिव-50 कंपनियों की लिस्ट में टाटा को 20वां स्थान मिला है। इस लिस्ट में शामिल होने वाली टाटा एकमात्र इंडियन कंपनी है। इसके अलावा किसी अन्य भारतीय कंपनी… Read More »

राष्ट्रपति ने हाईकोर्ट के नए भवन का किया उद्घाटन

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने रांची में बने हाईकोर्ट के नए भवन का उद्घाटन किया. इस मौके पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़, सुप्रीम कोर्ट के जज अनिरुद्ध बोस, झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस संजय कुमार मिश्र भी मंच पर मौजूद रहे.… Read More »

एक्टर नितेश का नासिक के होटल में मिला शव

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बुधवार को दो बुरी खबरें आईं। अनुपमा फेम एक्टर नितेश पांडे का शव नासिक के होटल में मिला है। उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था। यह जानकारी राइटर सिद्धार्थ ने फेसबुक पर दी है। नितेश के करीबी दोस्त और एक्टर देवेन भोजलानी ने लिखा, “यह सच नहीं हो सकता, लेकिन यह है।… Read More »

पहली बार अल्बर्ट एक्का चौक आए कोई राष्ट्रपति…

रांची। राजधानी की हृदय स्थली अल्बर्ट एक्का चौक आज फूला नहीं समा रहा था। आज पहली बार देश की राष्ट्रपति इस चौक पर पहुंची थी। चौक स्थित परमवीर चक्र विजेता लांस नायक अल्बर्ट एक्का की प्रतिमा पर माननीया राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु, राज्यपाल सी०पी० राधाकृष्णन, मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन एवं केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुन… Read More »