Monthly Archives: March 2023

घर से काम की तलाश में निकले दो युवकों का शव पटरी पर मिला

एक बिहार तो दूसरा जसीडीह का था, दो अन्य साथियों की तलाश जारी देवघर। जसीडीह पुलिस ने सरासनी गांव में डढ़वा रेलवे पुल के नीचे रेलवे लाइन पर दो युवकों का शव बरामद किया। पुलिस का मानना है कि सं•ावत: दोनों युवक पुल पार कर रहे थे, तभी किसी ट्रेन की चपेट में आ गए।… Read More »

1.1 करोड़ निवेशकों को वापस होगा भूगतान

केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसमें सरकार ने कहा था कि कई चिट फंड कंपनियों और सहारा क्रेडिट फर्मों में निवेश करने वाले जमाकर्ताओं को उनका पैसा वापस लौटाया जाए। सुप्रीम कोर्ट से याचिका स्वीकार होने के बाद अब केंद्र सरकार 24000 करोड़ के कुल फंड में से निवेशकों को… Read More »

ओरमांझी के इरबा में दो दोस्तों ने अपने ही साथी को पीट-पीट कर मार डाला

हत्यारों ने घटना को अंजाम देकर किया मामले को छुपाने की कोशिश ओरमांझी । ओरमांझी थाना क्षेत्र के इरबा पंचायत के हैदर नगर में मंगलवार देर रात आफताब आजम के खटाल में दो लोगों ने वहां काम करनेवाले अपने दोस्त को पीट-पीटकर जान ले ली। हत्या करने के बाद दोनों दोस्तों ने रात में शव… Read More »

रांची उपायुक्त और वरीय पुलिस अधीक्षक ने रामनवमी पर्व के मद्देनजर तपोवन मंदिर में चल रही तैयारियों का लिया जायजा

रांची | उपायुक्त, रांची राहुल कुमार सिन्हा और वरीय पुलिस अधीक्षक, रांची किशोर कौशल ने रामनवमी पर्व के मद्देनजर निवारणपुर स्थित तपोवन मंदिर में चल रही तैयारियों का जायजा लिया। यहां मंदिर समिति के सदस्यों से मिलकर आला अधिकारियों ने तैयारियों की जानकारी ली एवं एवं बेहतर व्यवस्था हेतु पुलिस-प्रशासनिक पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश… Read More »

नाबालिग पत्नी की पति ने गला दबाकर किया हत्या

रायपुर- तिल्दा-नेवरा में एक पति ने अपनी नाबालिग पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला नेवरा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, तिल्दा के अटल आवास वार्ड 22 में निवास करने वाले सागर निर्मलकर और उसकी… Read More »

यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त,दर्जनों यात्री घायल,चार की हालत गंभीर

खूंटी के रनिया से रांची के लिए चलने वाली यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त,दर्जनों यात्री घायल,चार की हालत गंभीर राँची –खूंटी मुख्य मार्ग पर स्थित हुटार के नजदीक खूंटी के रनिया से रांची के लिए चलने वाली यात्री बस हादसे का शिकार हो गई. बस पेड़ से सीधे टकरा गई. बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी.… Read More »

फिल्मी अंदाज में वकील के घर में चोरी, फिर अगलगी

Ranchi : रांची सिविल कोर्ट के अधिवक्ता नितिन भेंगरा के घर में फिल्मी अंदाज में चोरी हुई है. क्योंकि पहले वकील के घर में  अज्ञात चोर घुसे और मनचाहा सामान चोरी कर लिया. फिर घर में रखे दस्तावेज और सामान में आग लगाकर चंपत हो गए. अगलगी की घटना में नुकसान ज्यादा हुआ है और… Read More »

आदिपुरुष फिल्म को लकर सैफ अली खान, प्रभास और कृति सेनन को कोर्ट का नोटिस

मुजफ्फरपुर | फिल्म आदि पुरुष को लेकर विवादों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. इस फिल्म के विवाद में एक नया मोड़ आ गया है. दरअसल, इस फिल्म के कलाकार सैफ अली खान, प्रभास और कृति सेनन सहित फिल्म के निर्माताओं, निर्देशक और निर्माता कम्पनियों टी-सीरीज और रेट्रोफाइल्स के विरुद्ध जिला उपभोक्ता आयोग… Read More »

31 घरों में लगी आग, 10 साल की बच्ची की झुलसने से हुई मौत

मोतिहारी | बिहार के मोतिहारी में मंगलवार की दोपहर दो प्रखंडों के 31 घर में आग लगी थी. इस घटना में एक 10 साल की बच्ची की झुलसने से मौत हो गई है. पहाड़पुर थाना क्षेत्र में आग लगने से 21 घर और पिपराकोठी थाना क्षेत्र में 10 घर जले हैं. पिपराकोठी थाना क्षेत्र की दक्षिणी ढेकहा पंचायत के हथियाही कसबा गांव में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग… Read More »

सनकी आशिक ने एक तरफा प्‍यार में करा दी लड़की की हत्‍या

कोडरमा। कोडरमा के डोमचांच थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में अपने दोस्तों को सुपारी देकर 21 वर्षीय छात्रा सोनी कुमारी की हत्या करा दी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए उसने शारीरिक रूप से दिव्यांग दीपक साव (पिता नारायण साव) ने अपने दोस्तों को एक लाख रुपये की सुपारी दी थी।… Read More »

शादी के मंडप से गर्लफ्रेंड को अगवा कर मांग में जबरन भरा सिंदूर

निरसा। विवाहित महिला को ब्लैकमेल कर पहले उसका अपहरण किया। बाद में बंगाल के हावड़ा के एक होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। मामले ने तूल पकड़ा तो आरोपित विवाहित को लेकर सोमवार को निरसा थाना पहुंच गया। मामला निरसा के एक गांव का है। विवाहिता ने गांव के ही आजाद रविदास पर अपहरण कर… Read More »

राजीव अरुण एक्का दूसरे दिन भी पहुंचे ईडी ऑफिस, पूछताछ शुरू

रांची | राजीव अरुण एक्का दूसरे दिन भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ऑफिस पहुंचे हैं. ईडी के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है. इससे पहले 27 मार्च सोमवार को भी अरूण एक्का ईडी के सामने उपस्थित हुए थे. ईडी ने उनसे करीब दस घंटे तक पूछताछ की थी.  ईडी ने सोमवार को करीब दस… Read More »

झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे पहुंचे रांची, एयरपोर्ट में किया गया स्वागत

राहुल गांधी मामलें में नेताओं से चर्चा के बाद आगे की कार्रवाई : पांडे रांची। राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किये जाने के बाद कांग्रेस पार्टी में उबाल है। इस मामलें को लेकर राज्य में कांग्रेस आंदोलन तेज करेगी। आज झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे रांची पहुंचे। उन्होंने एयरपोर्ट में मीडिया से बात करते हुए… Read More »

राज्य भर के विभिन्न बोर्ड से परीक्षा में टॉप हुए 130 छात्रों को किया गया सम्मानित

राज्य के बच्चें शिक्षा को लेकर जागरूक है बेहतर कर रहे है प्रदर्शन : सीएम रांची। हमारे बच्चें शिक्षा को लेकर काफी जागरूक है, जिस कारण राज्य के बच्चें अब पहले से बेहतर प्रदर्शन कर रहे है। इसका लाभ आने वाले दिनों में झारखंड को मिलेगा। यह बातें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज प्रोजेक्ट भवन… Read More »

श्री महावीर मंडल पूर्वी क्षेत्र का प्रतिनिधिमंडल मिला डीजीपी से

रांची। श्री महावीर मंडल रांची पूर्वी क्षेत्र का एक प्रतिनिधिमंडल झारखंड के डीजीपी अजय कुमार सिंह से मिला। रामनवमी के अवसर पर उन्हें बजरंग बली का चुनरी और प्रतीक चिन्ह देकर अभिनंदन किया। प्रतिनिधिमंडल की ओर से राजधानी रांची में रामनवमी शोभायात्रा की तैयारी के बारे में उन्हें विस्तार से बताया गया। डीजीपी से मांग… Read More »

किराए के मकान में चल रहा था नशा कारोबार, 70 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ मां और बेटी गिरफ्तार

Ranchi : रांची पुलिस ने नशा कारोबार का खुलासा किया है. एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पंडरा ओपी की पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पंडरा ओपी क्षेत्र के बजरा से 70 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने मां और बेटी को गिरफ्तार किया… Read More »

झरिया में निकली श्री श्याम ध्वजा पदयात्रा 365 दिन निशान शोभायात्रा

नगर भ्रमण के बाद श्याम प्रभू के चरणों में 5100 भक्तों ने किया निशान अर्पण धनबाद। श्री श्याम ध्वजा पदयात्रा 365 दिन समिति, झरिया ने आज भव्य निशान शोभायात्रा निकाली। शोभायात्रा में 5100 श्याम भक्त हाथों में निशान लिए गाजे-बाजे के साथ नगर भर्मण किये। शोभायात्रा झरिया श्याम मंदिर से निकलकर लक्ष्मीनिया मोड़, सब्जी पट्टी,… Read More »

अवैध संबंध को लेकर हुए विवाद में हुई थी सीसीएल कर्मी हत्या, तीन रिफ्तार

चतरा। आम्रपाली कोल परियोजना क्षेत्र में कार्यरत सीसीएल कर्मी संजय यादव की हत्या अवैध संबंध के कारण हुई थी। एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने तकनीकी साक्ष्य की सहायता से कांड का खुलासा किया। यह पता चला कि इस घटना का मुख्य कारण मृतक संजय कुमार का एक महिला के… Read More »

भोजपुरी सिंगर समर सिंह और बड़े भाई पर लगा आकांक्षा दुबे के हत्या का आरोप

वाराणसी। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या के मामले में कई कड़ियां जुड़ती चली जा रही है। रविवार को वाराणसी के सारनाथ स्थित होटल के कमरे में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था। इस मामले की पुलिस तहकीकात कर रही है की आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या किया या उसकी… Read More »

ममता देवी को हजारीबाग केस में हाईकोर्ट से मिली बेल

रामगढ़ की पूर्व विधायक ममता देवी को गोला गोलीकांड के दो अलग-अलग मामलों में मिली सजा को चुनौती देने वाली क्रिमिनल अपील पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान अदालत ने ममता देवी को हजारीबाग केस में जमानत मिल गयी है. जबकि रामगढ़ केस में सुनवाई के लिए 31 मार्च की तिथि निर्धारित… Read More »

तेजस्वी बने एक बेटी का पिता

बिहार | राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर खुशियां आयी हैं. लालू यादव और  राबड़ी देवी दादा-दादी बन गये हैं. जी हां लालू की छोटी बहू ने दिल्ली के किसी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. तेजस्वी यादव ने एक तस्वीर शेयर… Read More »