Monthly Archives: October 2022

देखिए आज का राशिफल और पंचांग

[30/10, 05:55] शशिकांत मिश्रा: 🚩श्री गणेशाय नम:🚩📜 दैनिक पंचांग 📜☀ 30 – Oct – 2022☀ Ranchi, India ☀ पंचांग🔅 तिथि षष्ठी +03:29 AM🔅 नक्षत्र :मूल 07:26 AMपूर्वाषाढ़ा 07:26 AM🔅 करण :कौलव 04:40 PMतैतिल 04:40 PM🔅 पक्ष शुक्ल🔅 योग सुकर्मा 07:15 PM🔅 वार रविवार ☀ सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ🔅 सूर्योदय 05:53 AM🔅 चन्द्रोदय 10:50… Read More »

अमित अग्रवाल को ईडी ने 14 अक्टूबर तक लिया रिमांड पर

ईडी की विशेष कोर्ट में पेशी के बाद भेजे गए जेल रांची। कोलकाता के व्यवसायी अमित अग्रवाल को इडी कोर्ट ने 14 अक्टूबर तक के लिए इडी की रिमांड पर देने का निर्देश दिया है। कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें आज जेल भेज दिया गया। कल से इडी रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ करेगी।… Read More »

ब्रेकिंग : गोली लगने से सीआरपीएफ जवान की मौत

मृतक जवान मेराजुद्दीन मापनो जम्मु कश्मीर के बांदीपुरा जिले का था रहनेवाला लातेहार। महुआडांड थाना क्षेत्र स्थित सीआरपीएफ 218 बटालियन बांसकरचा के जवान मेराजुद्दीन मापनो (40) की मौत शनिवार सुबह गोली लगने से हो गई। इस संबंध में सीआरपीएफ के अधिकारियो ने बताया कि जवान मेराजुद्दीन मापनो सुबह नौ बजे 5 नंबर मोर्चे पर संतरी… Read More »

देखिए आज का राशिफल और पंचांग

🚩श्री गणेशाय नम:🚩 📜 दैनिक पंचांग 📜☀ 08 – Oct – 2022☀ Ranchi, India ☀ पंचांग 🔅 तिथि चतुर्दशी +03:44 AM🔅 नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद 05:08 PM🔅 करण : गर 04:32 PM वणिज 04:32 PM🔅 पक्ष शुक्ल 🔅 योग वृद्धि 08:53 PM🔅 वार शनिवार ☀ सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ 🔅 सूर्योदय 05:43 AM 🔅 चन्द्रोदय… Read More »

गांडीव ब्रेकिंग : बड़ी मछली अमित अग्रवाल गिरफ्तार

ईडी की टीम ने कोलकाता से उठाया रांची। झारखंड के माइंस घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने आज एक बड़ी मछली को पकड़ा है। यह गिरफ्तारी अमित अग्रवाल की है, जिन्हें ईडी ने कोलकाता से पकड़ा है। यह वही अमित अग्रवाल है जिनका सत्ता के गलियारे में बड़ी धमक मानी जाती थी और सरकार के बड़े… Read More »

रांची पहुंची टीम इंडिया-अफ्रीका, देखें तस्वीरें..

रांची। जेएससीए स्टेडियम में रविवार 9 अक्टूबर को होने वाले इंडिया दक्षिण अफ्रीका t20 मैच के लिए इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट प्लेयर आज शुक्रवार दोपहर 3:00 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वोल्वो बसों द्वारा दोनों देशों के खिलाड़ियों को मेन रोड स्थित होटल रेडिसन ले जाया गया, जहां उनके ठहरने की व्यवस्था… Read More »

दुमका में फिर पेट्रोल कांड

सनकी आशिक ने रात में पेट्रोल छिड़ककर लगाई आगयुवती की हालत गंभीर, रेफर करने की तैयारी गांडीव रिपोर्टर, जरमुंडी। दुमका में पेट्रोल छिड़ककर अंकिता सिंह को जलाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, तब तक दुमका के ही जरमुंडी में फिर इसी तरह का एक मामला सामने आया है। जरमुंडी थाना क्षेत्र के… Read More »

आज रांची पहुंचेंगे इंडिया-अफ्रीका के खिलाड़ी

दोपहर 2:00 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचेगा उनका विमान होटल रेडिसन में रुकेंगे दोनों देश के क्रिकेट खिलाड़ी एयरपोर्ट से होटल तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रांची। रविवार 9 अक्टूबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले इंडिया दक्षिण अफ्रीका t20 मैच को लेकर राजधानी में सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। इंडिया और… Read More »

देखें आज का राशिफल और पंचांग

🚩श्री गणेशाय नम:🚩 📜 दैनिक पंचांग 📜☀ 07 – Oct – 2022☀ Ranchi, India ☀ पंचांग 🔅 तिथि : द्वादशी 07:28 AM त्रयोदशी 07:28 AM🔅 नक्षत्र शतभिषा 06:18 PM🔅 करण : बालव 07:28 AM कौलव 07:28 AM🔅 पक्ष शुक्ल 🔅 योग गण्ड 11:29 PM🔅 वार शुक्रवार ☀ सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ 🔅 सूर्योदय… Read More »

क्रिकेट मैच का टिकट खत्म होने की अफवाह…

जेएससीए के अधिकारियों ने कहा- पर्याप्त मात्रा में है टिकट रांची। जेएससीए स्टेडियम रांची में 9 अक्टूबर को होने वाले इंटरनेशनल वनडे मैच का टिकट कल 7 अक्टूबर और परसों 8 अक्टूबर को काउंटर पर उपलब्ध होगा। टिकट बिकने के पहले दिन आज 6 अक्टूबर को काउंटर पर सेकंड हाफ में कम मूल्य जैसे 1100… Read More »

हो रही मां की विदाई, सड़क पर उतरे डीसी एसएसपी

राजधानी के अधिकतर पंडालों में आज हो रहा है मूर्ति का विसर्जन विसर्जन जुलूस के कारण राजधानी की सभी मुख्य सड़कें जाम विधि व्यवस्था संभालने सड़क पर घूम रहे हैं रांची के डीसी और एसएसपी मेन रोड में रैफ समेत भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रांची। राजधानी के अधिकतर पूजा पंडालों का विसर्जन गुरुवार… Read More »

दरभंगा से धराया अंबानी को धमकाने वाला

दरभंगा। उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में बिहार के दरभंगा जिले से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। सुबह 5 बजे मुंबई पुलिस ने रेड मारकर उसे घर से उठाया है। युवक का नाम राकेश… Read More »

बिकने लगा रांची वनडे मैच का टिकट

शाम चार बजे तक खुला रहेगा टिकट काउंटर रांची : भारत-दक्षिण अफ्रिका के बीच नौ अक्टूबर को रांची के जेएसएसीए स्टेडियम में दूसरा एक दिवसीय क्रिकेट मैच खेला जायेगा। मैच के टिकटों की बिक्री आज छह अक्टूबर से शुरू हो गयी है। वेस्ट गेट के पास बने काउंटर से मैच के टिकटों की बिक्री हो… Read More »

लोहरदगा में निर्भया कांड : विधवा से सामूहिक दुष्कर्म

दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला धारदार हथियार जंगल में पुलिस के दो जवानों ने दिया घटना को अंजाम महिला की हालत गंभीर, बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर डॉक्टर ने कहा- वहशीपन की पराकाष्ठा लोहरदगा। एक अधेड़ विधवा महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घास काटने गई महिला से दो… Read More »

फिर मिली मुकेश अंबानी को उड़ाने की धमकी

घर एंटीलिया और अस्पताल को भी ध्वस्त करने को धमकाया मुंबई: दुनिया के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी को कल विजयादशमी के दिन 5 अक्टूबर को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पूर्व ऐसी ही धमकी 15 अगस्त को भी उनको दी गई थी। साथ ही फोन करने वाले ने उनके… Read More »

गोली मारकर मुखिया की हत्या

दशहरा की रात हुआ बिहार के बक्सर में खूनी खेल बक्सर: विजयादशमी की देर रात तीन लोगों को गोली मार दी गई, जिसमें पूर्व मुखिया धर्मेंद्र सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना औद्योगिक… Read More »

देखे आज का राशिफल और पंचांग

🚩श्री गणेशाय नम:🚩 📜 दैनिक पंचांग 📜☀ 06 – Oct – 2022☀ Ranchi, India ☀ पंचांग 🔅 तिथि एकादशी 09:42 AM🔅 नक्षत्र धनिष्ठा 07:42 PM🔅 करण : विष्टि 09:42 AM बव 09:42 AM🔅 पक्ष शुक्ल 🔅 योग शूल +02:19 AM🔅 वार गुरूवार ☀ सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ 🔅 सूर्योदय 05:43 AM 🔅 चन्द्रोदय… Read More »

गांडीव ब्रेकिंग: बाइक पर निकले रांची डीसी और एसएसपी

दशहरे पर पूजा पंडाल और शहर की स्थिति का लिया जायजा रांची। एसएसपी किशोर कौशल और डीसी राहुल कुमार आज बाइक पर सवार होकर सड़क पर निकल पड़े। जिले के दोनों प्रमुख अधिकारी अपने मातहतों के साथ दुर्गा पूजा में सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं। दुर्गा पूजा के दौरान राजधानी रांची में विधि व्यवस्था… Read More »

मुख्यमंत्री हेमंत ने जलाया रावण का पुतला

पुतले जला कर दिया अन्याय पर न्याय के विजय का संदेश रांची। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज विजयदशमी के अवसर पर पंजाबी -हिंदू बिरादरी दशहरा कमेटी की ओर से मोरहाबादी मैदान और श्री दुर्गा पूजा एवं रावण दहन समिति अरगोड़ा के द्वारा अरगोड़ा मंडा मैदान में आयोजित रावण दहन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर… Read More »

रामगढ़ में कोयला लदे ट्रक ने चार को रौंदा

घुटवा हेहल में भीषण दुर्घटना, चार लोगों की दर्दनाक मौत नो एंट्री के बावजूद धड़ल्ले से हो रही है कोयले की तस्करी आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, प्रशासन हलकान रामगढ़। जिले के घुटवा हेहल फोर लेन में तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो… Read More »

सुप्रीम कोर्ट ने झारखंड हाई कोर्ट को फटकारा

पूछा- जिनके पास पैसे नहीं, क्या उन्हें नहीं मिलेगी जमानत बड़ी रकम जमा कर आरोपी को जमानत देने के हाईकोर्ट के फैसले पर लताड़ा कोर्ट ने कहा कि जज ने किस आधार पर जमानत का फैसला किया, यह हमारे समझ से परे ऐसे सभी मामलों में जमानत को लेकर फिर से सुनवाई का निर्देश दिल्ली… Read More »