भीखमपुर गांव के जंगल से एक अज्ञात युवती का शव बरामद, पुलिस जुटी जांच में

By | October 19, 2021

जामा थाना क्षेत्र अन्तर्गत चिगलपहाड़ी गांव के फुटबॉल मैदान से करीब 100 मीटर पूरब भीखमपुर गांव के जंगल में एक अज्ञात युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद हुआ है।
युवती का उम्र करीब 17 वर्ष के करीब है जो कि गुलाबी रंग का नेट का जालीदार टॉप हरा रंग का डांगरी जंपर पहना हुआ है जिसकी रंग सांवला है।
मिली जानकारी के अनुसार वन विभाग के लगे जंगल में लगभग 17 वर्षीय एक युवती का शव को गाय चराते हुए देख कर ग्रामीणों के द्वारा जामा थाना को सूचना दी गई।जानकारी मिलने पर जामा थाना के एएसआई अनंत कुमार शर्मा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू किया गया और स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई लेकिन युवती का पहचान नहीं हो पाया है ।अंत में महिला चौकीदार मालती देवी के बयान पर मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम हेतु दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।जहां पोस्टमार्टम के पश्चात शव की पहचान के लिए शीत गृह में रखा जाएगा।

मामले को लेकर जामा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास युवती की पहचान के लिए लोगों से जानकारी ली गई मगर कोई पता अभी तक नहीं चल पाया है। जिसकी छानबीन की जा रही है। फिलहाल शव को72 घंटे शीत गृह में रखा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *